Tuesday 28 November 2017

इंडिकेटरियर फ्रैक्टल फॉरेक्स ईए


लेस फ्रेक्टल्स, असिस्टल लोयलसेलर लेस स्विंग्स लेस फ्रेक्लेल्स, यूनियन असिस्ट डेल लॉलीजर्स लेस स्लिंगिंग्स पेर जेम्स स्टेनली लेस ट्रेडर्स, चेरेंट एग्रीव वेरवियर लेविज़ लेस पॉइंट्स डिनिफेक्लेक्शन डू मार्केक्यूट, ऑर स्विंग्स-हॉर्ट्स एंड स्विंग्स-बेस, पेयवेंट ली फॉयर डायवर्स राइड्स। (Creacuteeacute avec Trading Station 2.0Marketscope) Les swings peuvent ecirctre deacutefinis comme पॉइंट, जो कि डायनेक्लेक्सियन ड्यूप्लेनट्यूम से संबंधित हैं, जो कि विभिन्न गुणों से भिन्न होते हैं, जो कि उत्पादकों से भिन्न होते हैं, जो कि उत्पादकों द्वारा तैयार किए गए हैं। अन बार्केकूट ना क्वीन विलर्लमेंट एंड मॉउवमेंट क्लैर डेन्स एक सीले दिग्दर्शन। ला प्लापार्ट डेस ट्रेन्जन्स एग्रेव ला बिसेस सर्टिटेक्टेरसकेयरसकेसटेक्वेस पर डेस स्विंग्स बेस प्लस प्रोफॉन्ड एंड डेस स्विंग्स हाट्स प्लस पेटिट्स। लेस मार्केएक्ट्स ने हाउसीग्रेवेरेस पेवेवस्ट अस्सी प्रीसीसटेन्टर डेस स्विंग्स-बेस कॉम लेब्रेक्यूट टूर्नोई प्लस हौट डेन्स ला डेस्ट्रेंडेंस, मेसीरिमेम सी सीई स्विंग्स-बेस सर्ट्स सोउवेंट एग्रेव डेर कोरस प्रोग्रेसिवमेंट प्लस हॉट्स, कम ग्राफिक सीआई-डेसस (Creacuteeacute avec Trading Station 2.0Marketscope) हमारे लेखकों से जुड़े लेखों में, विशेषताओं के बारे में चिंता करने वाले लोगों के संबंध में चिंता का विषय (सलाहकारों के आधार पर लेस लेन्स), इस तरह के व्यापारियों के लिए अलग-अलग तरीके से जुड़े व्यापारियों की पहचान करने वाले व्यापारियों की पहचान करने वालों, व्यापारियों और व्यापारियों को शामिल किया जाता है डेस एजेन्स एन से सर्विस अनूक्विमेंट डु कोरस सुर ले ग्राफिक। लेस स्विंग्स प्यूरवेट एक्रैक्ट्रे ले मैक्स डेकोटीफिनिस कम पॉइंट डायनेक्लेक्सोन ड्यू पॉइंट लेंस वैलिएशन पेमेंटट्स लेन्स् फेरेंशियल वेरिएशंस डायरेन्स लेयर कोरस, जो उत्पादक के लिए तैयार हैं। लुटेरे व्यापारियों के चेरिएटर एग्रीवेट ट्रेवलर एवेस्क लास स्ियिंग्स, या लेस ट्रेडर्स, चेरेंट एग्रेव एडोफॉन्डर लीउर आइडेंटिफिकेशन डेस स्विंग्स डू मार्केक्यूट, लाइंडिकटाइटर फ्रैक्टल पीट एइक्रिकेट डेन ग्रैंडे सहयोगी। लेस फ्रेक्टेल्स vnt nous indiquer les swings sur le graphique। एक फ्रैक्टाल हौटे सीरा प्रीक्यूटेंटएक्यूटेस सुर लेस चैन्देलीर्स डेन्स लेक्वेल्स ला बग्गी सुर ला गौशे एट ला बग्गी सुर डे डॉट्स मॉसेंट एक वेलेर प्लस ग्रैंडे। (Creacuteeacute avec Trading Station 2.0Marketscope) एक लिन्वेस, एक फ्रैक्टाल बेस्सेस मॉन्टेरा सीस चैंडेलियर्स ऑन ले ग्राफिक्स डे लास्कस ला बग्गी प्रीकूटसेक्यूटेनेंट एट ला बग्गी सवेंटेन्टेंट एंड प्लस बॉडी सुपरटेक्स्टेयर। (क्रैक्यूटएक्यूट एवेईक ट्रेडिंग स्टेशन 2.0 मार्केटस्कोप) लेस फ्रेक्टेल्स एसएक्ट डेकेटजैग्राव प्रीक्यूट-इंस्टलेक्यूटेस डेस ला प्लेटफोर्म एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन 2 एईएसीसी पैक ऑफ ग्राफिक मार्केटस्कोप। अपने व्यापारियों के किरदार के बारे में पता करने के लिए, यह एक बहुत ही आसान है, और एक सरल और निपुणता के रूप में एक सूचक है, और विचित्र विलुप्त होने के कारण, (क्रैक्यूटएक्यूट एवेईक ट्रेडिंग स्टेशन 2.0 मार्केटस्कोप) लिएंस वर् डेस रिसोसोसियंस सप्लीएक्टामेनिएरेस। लेस कोर्स, एक परिचय लॉन्चिंग ट्रेल्स मार्टेक्स डे कोर्स लेकैडिलॉन 1 सपोर्ट एंड रिएबिसिस्टन्स (डेडलाइन एआरएआरएसी मांग) डेलीएफएक्स सलेल्स डे ट्रेडिंग में डेलीएफएक्स. फ्रैंस ने विश्लेषण किया है कि तकनीक और ताकतवर फॉरेक्स, इंडेक्स और प्रीपेरियल्स के फायदे हैं। नवंबर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 167 पोस्ट फ्रैक्टल्स धुरी अंक, समर्थन और रिज़र्व का उपयोग करते हुए बहुत सारे पीप प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं दुर्भाग्य से मैंने जिन प्रणालियों में देखा है, उनमें से अधिकांश प्रणालियों फ्रैक्टल बिन्दुओं का उपयोग करते हुए फ्रैक्टल का इस्तेमाल करते हुए क्रमादेशित रूप से सामने आते हैं, जो मुझे विश्वास है कि बहुत कुछ छोड़ना होगा। एक सामान्य गलत धारणा है जो मानक फ्रैक्टल इंडिकेटर है जो एमटी 4 रिपेंट्स के साथ आता है। हालांकि, गलतफहमी यह है कि फ्रैक्टल एक बार वापस दिखाई देता है। अन्य दिशा में फ्रैक्टल से अधिक मूल्य होना चाहिए, जबकि बार अभी भी खुला है भग्न से गायब हो जाएगा। (आप को बंद कर दिया जाएगा)। यह कहने के बाद, और एक फिल्टर का उपयोग करने के लिए मत भूलना, गेटर भग्न के साथ आम है, कृपया देखें कि मैं किस बात का उल्लेख कर रहा हूं, संलग्न चार्ट को दर्शाता है। यदि कोई बार ईए को पट्टी खोलने पर निष्पादित करने के लिए प्रोग्राम कर सकता है तो यह लोगों को प्रति दिन व्यापारिक अवसरों के एक बड़े सौदे के साथ प्रदान करेगा। रोक को फ्रैक्टल रखा जाएगा जो अभी दिखाई दिया है। मैं मैन्युअल पुष्टिकरण का उपयोग करूँगा ताकि आप जिस भी फ़िल्टर का उपयोग करना चाहते हैं, उसके साथ आप ट्रेड को फ़िल्टर कर सकें। मैं फ्रैक्टल का उपयोग करता हूं जब मेरी नियमित ट्रेंडिंग सिस्टम (जो शानदार ढंग से क्रमादेशित है, धन्यवाद फिर से) तड़का हुआ है, Ive एक व्यापार, या सभ्य दिन के दिनों में याद किया। बेशक एक जीवित खाते पर जुड़ी हुई छवि में आप देखेंगे कि जब लंदन ओपन होता है तो 15 मिनट की चार्ट पर लगभग 40 पिप्स के लिए कई ट्रेड होते हैं (5 मीटर और फिल्टर भी होते हैं) तो निश्चित रूप से अमेरिका के जीडीपी ने दिखाया पिछले बड़े कदम के लिए बाहर आया था। स्टॉच का इस्तेमाल करते हुए, तथ्य की कीमत मध्य पायव को उछल रही थी, और फ्रैक्टल मुझे 120 पिप्स मिल सके। हालांकि मैं नए व्यापारियों को किसी भी समाचार समय का व्यापार करने की अनुशंसा नहीं करता। वैसे भी, कोई भी इस पर एक चट लेना चाहता है मुझे लगता है कि यह बहुत से इंट्रेडय ट्रेडर्स को फायदा होगा। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2008 में शामिल हुए 562 पदों मैं ईए के साथ कई विचारों की कोशिश करने से पहले फ्रैक्टल के साथ खेला था। आपके नियमों को समझाने की देखभाल करें यदि संभव हो तो, मैं इसे कोड करने का प्रयास करता हूं। मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, TWEE और एफएफ टीम 4,620 डाक यहाँ आप PipJunky जाओ मैंने आज सुबह यह लिखा था फिर मैं मुनाफे के लिए कोई दावा नहीं करता हूं हालांकि, यह आपके द्वारा अनुरोधित अनुरोध करता है। आदानों की व्याख्या: बाह्य इंट मैजिक 910 एक्सटीन डबल बहुत सारे 0.10 अगर ऑटोमोनी मैनेजमेंट गलत एक्सटर्नल बूल ऑटोमोनी मैनेजमेंट झूठी स्वचालित रूप से प्रतिशत टन के आधार पर बहुत सारे आकार की गणना करता है। एक्सट्रॉन्टन एक्सट्रीम प्रति प्रतिशत टोक्यो 1 ट्रेड एक्सटर्न इंट लैकबैक 2 पर बैलेंस के लिए प्रतिशत की मात्रा फ्रैक्टल एक्सटेन इंट स्लिपेज की तलाश करें 5 पीओपी स्लीपेज की राशि के बिना अनुमति दी गई बिना किसी ब्योरा का प्रयोग करें उपयोग करें फ्रेक्टलफॉरस्टॉप सही उपयोग के लिए अंतिम फ़्रैक्टल को चालू ओपन करने के लिए स्टॉपलॉस एक्सटर्न डबल अधिकतमस्टॉप 35 पीपीएस में अधिकतम स्वीकार्य स्टॉप रेशम डबल आरआरआरटीओ 2 रिवार्ड: जोखिम अनुपात (2 में टेकप्रोफ़िट दो बार स्टॉपलॉस के रूप में बड़ा है) एक्सटर्न डबल स्टॉपलास एक्सटर्न स्ट्रिंग के लिए ऊपर या नीचे की ओर से दूरी 0 टाट कोटिंग समय हैं ब्रोकर टाइमक्ॉट एक्सटर्न इंट स्टार्टिंग 7 ट्रेडिंग सत्र एक्सटर्न इंट स्टॉपट्रेडिंग 17 सत्र की समाप्ति ट्रेडिंग सत्र यदि आप उपयोग करें फ्रेक्टलफॉरस्टॉप झूठी, स्टॉपलॉस से गणना की जाती है आखिरकार या तो उच्च या कम प्लस ऑफसेट पर निर्भर करता है कि यह खरीद या बिक्री है या नहीं। साथ ही, मैंने GetFractal फ़ंक्शन को उन हिस्सों को अनदेखा करने के लिए डिज़ाइन किया है जो समान बार पर दोनों ऊपरी और निचले स्तर पर होते हैं। फ़ंक्शन उनसे किसी भी भग्न के रूप में नहीं मानता है। इसके कारण मैंने ऐसा किया, यह तय करने का कोई रास्ता नहीं है कि खरीद या बेचने के लिए क्या करना है या नहीं। धन्यवाद फिर से जोन्स शानदार पुन: लाभप्रदता उचित तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते समय मैं उन दोनों विचारों का उपयोग केवल इतना ही करता हूं कि आप इतनी उदारतापूर्वक मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ प्रविष्टियों के लिए क्रमादेशित होते हैं। लाभ सबसे अच्छा निकास, पीविट्स, पीपीएस आदि का निर्धारण करने से आता है। जो कोई भी इस सोच को पढ़ रहा हो वह एक quetset है और भूलने की प्रणाली गलत होगा। मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ एंट्री सिग्नल को ऊपर उठाने के साथ, मुझे बिना किसी प्रविष्टि को खोने के डर से लगातार चार्ट को घूरना पड़ता है जो मुझे रोकता है उससे ज्यादा परेशान करता है। मामला और बिंदु: जैसा कि मैंने आप को क्रमादेशित पिछले ईए पर EurUsd quotpoppedquot पर एक छोटा लिख ​​रहा था। अन्य विश्लेषण के उपयोग के साथ मैं बस ठीक क्लिक किया और यह एक 30 पीआईपी संदेश रहा है तो धन्यवाद, धन्यवाद, शुक्रिया यदि आप सोच रहे हैं कि क्यों 2 अलग ईएएस हैं: मैं अपने सिस्टम का उपयोग करते हुए 1 और 5 मिनट के चार्ट पर अपना अधिकतर समय बिताता हूं। फ्रैक्टल मैं यूरोयूएसडी 15 मिनट पर पसंद करता हूं हालांकि मेरे पास बहुत से मॉनिटर हैं, मैं 15 मिनट पर फ्रैक्टल चाल को याद नहीं करता। इसलिए वहां ईए होने पर, फ़िल्टर का उपयोग करके और व्यापार के लिए पॉप अप कर सकते हैं, मैं बस इसे देख सकता हूं या इसे छोड़ सकता हूं या उसे छोड़ सकता हूं। वेतन के लिए 3 वेतन, ओवरहेड और एक परिवार के साथ कोई अतिरिक्त किनारे की गणना तो फिर धन्यवाद और कृपया मुझे प्रधान करें और मुझे बताएं कि मैं कैसे विनिमय कर सकता हूं। पुनश्च। जिन लोगों के बारे में मैं बात कर रहा हूँ, उन लोगों के लिए एक तस्वीर संलग्न है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) धन्यवाद फिर से जोन्स शानदार पुन: लाभप्रदता उचित तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करते समय मैं उन दोनों विचारों का उपयोग केवल इतना ही करता हूं कि आप इतनी उदारतापूर्वक मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ प्रविष्टियों के लिए क्रमादेशित होते हैं। लाभ सबसे अच्छा निकास, पीविट्स, पीपीएस आदि का निर्धारण करने से आता है। जो कोई भी इस सोच को पढ़ रहा हो वह एक quetset है और भूलने की प्रणाली गलत होगा। मैन्युअल पुष्टिकरण के साथ एंट्री सिग्नल को ऊपर उठाने के साथ, मुझे बिना किसी प्रविष्टि को खोने के डर से लगातार चार्ट को घूरना पड़ता है जो मुझसे बाहर होने से ज्यादा परेशान होता है। प्रतिदान करने की कोई ज़रूरत नहीं है, मैं हर बार कुछ सीखता हूं जब मैं एक अलग विचार पेश करता हूं। स्क्रीन शॉट के लिए धन्यवाद। मैं इसके करीब देखना होगा। ps, मैंने इसका नाम एनएसवीव नाम दिया है, क्योंकि यह पैटर्न फ्रैक्टल हाई से फ्रैक्टल कम तक बनता है और फिर फिर से ऊपर उठने के लिए शुरू होता है, यह एक आकार है जैसे कि अक्षर को कम से उच्च स्थान पर ले जायें और फिर नीचे की ओर बढ़ना आरंभ करें या तो के लिए एक लहर प्रकार गठन में पत्र quotSquot जैसे एक आकृति है यह एक आम धारणा है। फ्रैक्टल 2 बार वापस आता है। हालांकि, अगर मौजूदा मूल्य पट्टी (2 बार अग्रेषित) फ्लेक्टल से अधिक है, तो एमटी 4 में मानक भग्न सूचक गायब हो जाता है। यह शायद ही कभी प्रति सप्ताह दो बार बचाता है। सूचीबद्ध दो ऑसिलेटरों का उपयोग करना उसको रोक देगा मैं ईए Smjones के एक अद्यतन संस्करण संलग्न कर रहा हूँ लिखा है। यह ईए केवल जब एओ और एसी संरेखित करें (हरा या लाल) को खरीदने या बेचने दिखाएगा। इसे मैन्युअल पुष्टिकरण और बीबीस्टोप्स को पहले पोस्ट के रूप में फ़िल्टरिंग के साथ प्रयोग करना चाहिए। मैं भी Tfractal (मैं भूल गया हूँ) इस उपकरण पर आपकी मदद के लिए धन्यवाद। मैं TFractal डाउनलोड और स्थापित करने में सक्षम था, लेकिन एनएसडब्ल्यूवे ईए v1.1 मैं अपने एमटी 4 में स्थापित करने में सक्षम नहीं था। कोई भी मदद जो TFractal और एनएसडब्ल्यूवे ओला, दोस्तों, यह आपके लिए काफी मददगार रहा है। एसएमडब्ल्यूएएएस, एनएसडब्ल्यूव ईए के लिए धन्यवाद, मैं इसे अपने ईए के आधार के लिए प्रयोग कर रहा हूं (आशा है कि आप मन न लें), मुझे यह बहुत उपयोगी लगता है, मैं भी संशोधित करने में सक्षम था यह (मैं कोडन के साथ कुल मिलाकर हूं), क्योंकि कोड बहुत आसान है I ने 2 एक्स एमए फिल्टर जोड़ लिया है। काफी आशाजनक है.मैं कुछ एमएम को शामिल करना चाहूंगा, जैसे ट्रांजिग ब्रेक के साथ प्रबंधन टीपी ईए, ब्रेक आदि आदि। मुझे पता है, लंबा रास्ता आप के लिए काम करना अच्छा लगता है और आपने एक फिल्टर लागू किया है I आज के साथ कई पिप्स पकड़े गए और आशा है कि आप जितनी अच्छी तरह से पाइपजंकी, अल्ट्रा फास्ट उत्तर देंगे, मैं प्रभावित हूँ (धनुष)। मैं शुरुआती व्यापारी हूं, 2 महीने बाद पढ़ने और जाँच करने के लिए (और पवित्र गिरजाघर की तलाश, वह समय की बर्बादी), मैंने अपना खुद का व्यापार करने का फैसला किया। मुझे मूल विचार है कि क्या देखना है के लिये। अनगिनत धागे, पन्नों, पीडीएफ आदि के बाद और लाखों अलग राय। मैंने चार्ट पर एमटी 4 मूल संकेत फेंकना शुरू कर दिया। एक एक करके। जब तक। (फ्रेन्टल पर क्लिक करें)। वाह, अच्छा तो, मैंने अपना होमवर्क किया और यहां (धनुष) धन्यवाद, पाइपजन्की, इस धागा (धनुष) को शुरू करने के लिए। आप क्या कर रहे हैं में बहुत दिलचस्पी है महान धागा और विचारों को मुझे पुराने डाकू में डाल देना होगा

No comments:

Post a Comment