Sunday 19 November 2017

आईएएमएफएक्स विदेशी मुद्रा ब्रोकर


आईएएमएफएक्स की समीक्षाओं ने इस दलाल के साथ एक खाता खोलने की कोशिश की, लेकिन पता चला कि उनका ग्राहक समर्थन वास्तव में बेकार है। उनके साथ निम्नलिखित चैट पढ़ें: अब आप रॉय (सामान्य) के साथ चैट कर रहे हैं: हाय रॉय, क्या आप कृपया मुझे एमटी 4 के विंडोज मोबाइल संस्करण डाउनलोड करने के लिए लिंक दे सकते हैं आईपैक्स के लिए नहीं, मुझे विंडोज़ मोबाइल एमटी 4 रॉय की ज़रूरत है: हमारे सिस्टम पर एक मौजूदा टिकट: हाँ, लेकिन मुझे उस टैम के लिए जवाब नहीं मिला: टिकट आईडी: यूपीआई -158286 रॉय: ठीक है धन्यवाद रॉय: कृपया मुझे एक पल दें, जब मैं रॉय की जांच करूँ: हाय टैम आप अभी भी मेरे साथ हैं Tam: हाँ रॉय: टैम आप इस लिंक के लिए आगे बढ़ सकते हैं रॉय: मेटाक्कोसमेन मेटाट्रेडर 4 मोबाइलब्रीडिंग Tam: उस लिंक आपकी वेब साइट नहीं है Tam: यह मेटाक्वाइट वेब साइट है रॉय: IamFX उस साइट से मोबाइल MT4 के साथ समर्थित है Tam: मुझे सभी लॉगिन विवरण दें जैसे सर्वर नाम Tam: यह सॉफ्टवेयर पंजीकरण करने के लिए एक कुंजी की आवश्यकता है Tam: क्या आप कुंजी रॉय की आपूर्ति करते हैं: कृपया मुझे क्षण दें Tam: मुझे लगता है कि यह लगभग 45 रॉय की कीमत है: आप किस प्रकार के मोबाइल फोन के पास हैं Tam: Windows Mobile 6.1 रॉय: क्या आपके पास हमारे साथ एक जीवंत खाता है Tam: मैं मोबाइल ट्रेडिंग को चलाने की कोशिश करने के बाद एक को खोलना चाहता हूं। रॉय: डेमो पर मोबाइल ट्रेडिंग टैम: हाँ टैम: मैं पहले से ही अपने डेस्कटॉप की कोशिश करता है एक, यह ठीक काम करता है Tam: अब मैं मोबाइल एक रॉय की कोशिश करना चाहता हूं: आपके पास रॉय क्या मोबाइल यूनिट है: आपको उस सॉफ्टवेयर को सक्षम होना चाहिए अपने मोबाइल के लिए इसका उपयोग करने के लिए: एचटीसी स्प्रिंट मोगुल विंडोज़ मोबाइल 6.1 ताम: सभी ब्रोकर उन्हें मुफ्त दे देते हैं Tam: आप वेब साइट सॉफ्टवेयर खरीदने के बारे में कोई भी नहीं कहता है Tam: आप डेस्कटॉप को मुफ्त में दे सकते हैं Tam: दलाल जैसे, FXDD, InterbankFx , अल्पारी, विदेशी मुद्रा सभी मुफ्त में मोबाइल सॉफ़्टवेयर देते हैं Tam: क्यों नहीं Iamfx Tam: मुझे संदेह है कि आप MT4 मोबाइल का समर्थन नहीं करते हैं Tam: क्या मैं सही हूं Tam: यदि आप MT4 मोबाइल व्यापार का समर्थन करते हैं, तो आपको इसे अपने वेब साइट पर रखना चाहिए। Tam: क्या आप कृपया इस बारे में किसी और से पूछना चाहते हैं Tam: आपका पर्यवेक्षक या प्रबंधक हो सकता है Tam: क्या आप यहां रॉय हैं: कृपया एक सेकेंड के लिए रुको: ठीक है Tam: हाय रॉय, क्या आप वहां हैं रॉय: हाँ हैलो टेम टैम : कृपया, रॉय पर जाएं: हम अपने व्यापारियों के लिए कुछ बेहतर प्रदान करते हैं - हम अपने सभी लाइव व्यापारियों के लिए मुफ्त वीपीएस खाते प्रदान करते हैं और वीपीएस सभी ऑपरेटिंग सिस्टम, ब्राउज़र और डिवाइस से सुलभ हैं। मोबाइल डिवाइस से वीपीएस तक पहुंचते समय आप एमटी 4 मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ अपने व्यापार पर सीमित नहीं होते हैं Tam: मैं नहीं समझता हूं, टैम: आप मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म में एमटी 4 के बारे में बात कर रहे हैं। टैम: क्या आप अपनी वेब साइट से कुछ पाठ को कॉपी कर सकते हैं Tam: कृपया पहले अपने प्रश्न का उत्तर दें और फिर आप VPS और सभी के बारे में बात कर सकते हैं .. रॉय: हम अपने व्यापारियों को एमटी 4 मोबाइल सॉफ्टवेयर रॉय के साथ प्रदान नहीं करते हैं: जैसा कि हम हमारे व्यापारियों को वीपीएस खातों के साथ प्रदान करते हैं। टैम: आपकी वेब साइट कहती है, एमटी 4 मोबाइल ट्रेडिंग प्रदान करें Tam: मैं सभी पर VPS के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ Tam: और मुझे VPS में दिलचस्पी नहीं है। रॉय: जो कि वास्तव में एमटी 4 मोबाइल सॉफ्टवेयर के मुकाबले ज्यादा बेहतर है: वीपीएस और एमटी 4 दो अलग चीजें रॉय हैं: आप किसी भी मोबाइल डिवाइस पर वीपीएस एक्सेस कर सकते हैं। टैम: ऐसा लगता है कि आप अपनी कार की तुलना अपने पेन रॉय के साथ कर रहे हैं: एमटी 4 पर लोड होता है हमारे वीपीएस सर्वर टैम: कार का इस्तेमाल आपको ए को इंगित करने के लिए किया जाता है A से इंगित करने के लिए B पर: लेकिन, एक कागज पर लिखने के लिए कलम का उपयोग किया जाता है Tam: मैं अपने मोबाइल फोन से व्यापार करना चाहता हूँ Tam: इसके लिए, मुझे MT4 मोबाइल संस्करण की आवश्यकता है सॉफ्टवेयर टैम: आपकी वेबसाइट कहती है, आप एमटी 4 मोबाइल ट्रेडिंग का समर्थन करते हैं रॉय: आप मोबाइल फोन के माध्यम से व्यापार कर सकते हैं। ताम: अपनी वेब साइट पर जाएं Tam: होम पेज रॉय: हाँ हम करते हैं: क्यों आईएएमएफ़एक्स रॉय: केवल एक चीज यह है कि हम एमटी 4 मोबाइल सॉफ्टवेयर प्रदान न करें टैम: 8 वें लाल टिक मार्क को पढ़ें टैम: यह कहते हैं ताम: मोबाइल ट्रेडिंग: किसी भी इंटरनेट-सक्षम वायरलेस डिवाइस के माध्यम से हमारे आईफ़ोन एप्लिकेशन रॉय के लिए मेटाट्रेडर सहित, हमारे एमटी 4 तक पहुंचें: जैसा कि हमारे पास वीपीएस ताम है: कृपया , वीपीएस के बारे में न बताएं टैम: मैं वीपीएस रॉय के बारे में बात नहीं कर रहा हूं: हाँ टैम: अपनी वेब साइट में 8 वें लाल टिक पढ़ें: यह कहते हैं ताम: मोबाइल ट्रेडिंग: किसी भी इंटरनेट-सक्षम वायरलेस डिवाइस के माध्यम से, हमारे आईफोन ऐप के लिए मेटाट्रेडर सहित रॉय: हाँ टैम: मैं चाहता हूं कि मोबाइल सॉफ़्टवेयर मेरे मोबाइल फोन से व्यापार करना चाहें। कृपया, कृपया, अगर आप मेरी समझ नहीं पाते हैं अनुरोध, क्या आप कृपया अपने प्रबंधक या पर्यवेक्षक से मेरे साथ चैट करने के लिए कह सकते हैं: आप उस लिंक से जो मैंने आपको दिया था, ताम: यह आपकी वेब साइट नहीं है Tam: क्या मैं आपके प्रबंधक रॉय से बातचीत कर सकता हूं: हाँ अलग प्रदाता रॉय: लेकिन इसके साथ आप अभी भी आईएएमएफएक्स रॉय से जुड़ सकते हैं: आप किसी भी मोबाइल डिवाइस के साथ मोबाइल ट्रेडिंग कर सकते हैं जो कि इंटरनेट रॉय की पहुंच है: आप हमारे वीपीएस सिस्टम के जरिए ऐसा कर सकते हैं ताम: उस साइट से, मुझे खरीदना होगा सॉफ्टवेयर Tam: यह 45 है: मैं सिर्फ डेमो करने की कोशिश करने के लिए इसके लिए भुगतान नहीं करना चाहता है Tam: क्या आप मुझे सॉफ्टवेयर रॉय को पंजीकृत करने की कुंजी दे सकते हैं: हम एमटी 4 मोबाइल सॉफ्टवेयर प्रदान नहीं करते क्योंकि हम हमारे व्यापारियों को वीपीएस के साथ प्रदान करते हैं जिसे किसी भी मोबाइल डिवाइस से एक्सेस किया जा सकता है जो कि इंट के साथ जुड़ने में सक्षम है ernet Tam: उस स्थिति में, मेरे पास मोबाइल डिवाइस है Tam: मुझे बताओ कि कैसे आप अपने वीपीएस रॉय से जुड़ सकते हैं: टैम मैं आपको माइकल में स्थानांतरित कर दूंगा ताकि वह आपको हमारी सेवा पर बेहतर स्पष्टीकरण दे सकें। ठीक है, धन्यवाद, माइकल सम्मेलन Tam: मैं मोबाइल व्यापार करना चाहूंगा Tam: मैं चाहता हूं कि MT4 विंडोज़ मोबाइल सॉफ्टवेयर माइकल: अगर आप अपने मोबाइल डिवाइस माइकल पर एमटी 4 का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको सॉफ्टवेयर खरीदने की आवश्यकता होगी: या एक लाइव आईएएमएफ़एक्स अकाउंट जो आपको मिलती है हमारे वीपीएस टैम के लिए: मैं अपने मोबाइल डिवाइस से VPS माइकल के माध्यम से कैसे व्यापार कर सकता हूँ: वीपीएस के साथ आप मोबाइल डिवाइस की आवश्यकता नहीं करते हैं ताकि मेटाक्वाइट सॉफ्टवेयर को इंस्टाल किया जा सके डॉन यॉन टैम: क्या यह वेब आधारित व्यापार माइकल है: उसी तरह कि आप हमारे कंप्यूटर माइकल: कोई अंतर नहीं है Tam: इंटरनेट एक्सप्लोरर माइकल के माध्यम से: हाँ, इसका वेब आधारित माइकल: आईई या फ़ायरफ़ॉक्स के माध्यम से: वास्तव में, मैं वेब आधारित नहीं चाहता, मैं अपने मोबाइल से मेटाट्रेडर के माध्यम से व्यापारी करना चाहता हूँ Tam: वेब की तुलना में धीमी है मेटाट्रेडर टैम: ओंडा और विदेशी मुद्रा में वेब बेस है एड ट्रेडिंग टैम: मुझे यह पसंद नहीं है, यही कारण है कि मैं कुछ अन्य ब्रोकर माइकल के माध्यम से एमटी 4 की तलाश कर रहा हूं: हाँ, मैं समझता हूँ कि: इंटरबैंकएफएक्स, एफएक्सडीडी, अल्पारी आदि मोबाइल आधारित एमटी 4 ट्रेडिंग देते हैं। Tam: क्या आप एमटी 4 मोबाइल संस्करण के माध्यम से मोबाइल ट्रेडिंग का समर्थन करते हैं माइकल: नहीं, टीएएम। हम एक वीपीएस प्रदान करते हैं जो कि बेहतर है तो मोहिडील व्यापार वैसे भी है Tam: यह कैसे बेहतर है Tam: क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं, वीपीएस एमटी 4 मोबाइल संस्करण से बेहतर कैसे हो सकता है माइकल: क्योंकि इसकी लिन्यूज़ आधारित माइकल: और आप किसी ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग कर सकते हैं माइकल की इच्छा: आप सभी की जरूरत है एक सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन Tam: माइकल पर जाएं: आप कहीं से भी अपना खाता प्रबंधित कर सकते हैं Tam: मैं मोबाइल फोन से व्यापार के बारे में बात कर रहा हूँ Tam: इंटरनेट एक्सप्लोरर आधारित व्यापार और MT4 मोबाइल ट्रेडिंग के बीच अंतर। ताम: जो कि एक बेहतर माइकल है: एफएफ के साथ व्यापार सट्टेबाजी है Tam: क्या है एफएफ माइकल: IE एक अच्छा विकल्प नहीं है Tam: फ़ायरफ़ॉक्स एमटी 4 मोबाइल संस्करण से बेहतर है माइकल: फ़ायरफ़ॉक्स ताम: MT4 मोबाइल सॉफ्टवेयर वास्तविक समय और स्ट्रीमिंग है Tam: लेकिन आग लोमड़ी, मैं हर समय ताज़ा है ताम: यह बड़ी खामी है Tam: यह माइकल स्ट्रीमिंग नहीं है: वीपीएस बेहतर तो मोबाइल व्यापार है Tam: कैसे तम: मैं सिर्फ Firefox और MT4 मोबाइल संस्करण का उपयोग कर मोबाइल ट्रेडिंग के बारे में बात कर रहा हूं। माइकल: हमें यहां माइकल किया गया है: आप बहस करना चाहते हैं टैग: आईएएमएफएक्स समीक्षाएं जो ऑनलाइन देश से ब्रोकर हैं ऑनलाइन वर्तमान में 32 अतिथि ऑनलाइन हैं प्रतिलिपि 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार आरक्षित IAMFX IamFX समीक्षा IamFX लगभग 50 मुद्रा जोड़े, विभिन्न CFDs और बहुमूल्य रूप से प्रयुक्त मेटाट्रेडर 4 प्लेटफ़ॉर्म पर कीमती धातुओं में व्यापार की पेशकश करता है। यह आईएएमएफएक्स लिमिटेड द्वारा उपयोग और स्वामित्व वाला एक ब्रांड नाम है, जो पंजीकृत और पनामा गणराज्य में स्थित एक कंपनी है। यह ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह (बीवीआई) में वित्तीय सेवा आयोग द्वारा भी पंजीकृत है। हम आम तौर पर व्यापारियों को गैर-विनियमित और अपतटीय कंपनियों से बचने के लिए और विश्वसनीय अधिकारियों जैसे यूकेआरसीआरओसीएस एफसीए द्वारा नियंत्रित दलालों के साथ निवेश करने की सलाह देते हैं। या आस्ट्रेलियार्सकोस एएसआईसी हालांकि, यह वास्तव में आईएएमएफएक्स के मामले में नहीं है। यह ब्रोकर 200 9 से चल रहा है और सबसे पहले एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर एसटीपी डीएमए निष्पादन की पेशकश करता है। यह तरलता और प्रौद्योगिकी प्रदाता के रूप में भी काम करता है और विदेशी मुद्रा क्षेत्र में अच्छी प्रतिष्ठा अर्जित करता है। ट्रेडिंग स्थितियां न्यूनतम प्रारंभिक जमा IamFX के साथ एक खाता खोलने के लिए, एक को 500 जमा करना पड़ता है, जो औसत से थोड़ा अधिक है। उदाहरण के लिए, एफएक्स विकल्प एक अन्य ब्रोकरेज पंजीकृत अपतटीय को शुरू करने के लिए 100 की आवश्यकता होती है और यह न्यूनतम प्रारंभिक आवश्यकता सभी खाते प्रकारों (ईसीएन एक के साथ) पर लागू होती है। एम्प कमीशन फैलता है यह ब्रोकरेज कम वैरिएबल स्प्रेड प्रदान करता है। EURUSD पर लगभग 0.3 पिप्स औसत। लागू कमीशन खाता प्रकार के अनुसार 3.5 से 5 प्रति लॉट (एक तरफ) भिन्न होता है। तो, मूल रूप से प्रति लागत व्यापारिक लागत लगभग 1.3 pips है, जो औसत है। इसकी तुलना में, एफएक्स विकल्प कमिशन-फ्री खातों पर EURUSD पर 1.2 पिप्स की औसत फैलता प्रदान करता है, जबकि इसके ईसीएन फैलते हुए औसत 0.5 पिप्स हैं और 3.50 प्रति लॉट (प्रति साइड) का दायरा लागू होता है। अधिक जानकारी के लिए, आप यहां 15 प्रमुख ब्रोकरों के रीयल-टाइम स्प्रेड को देख सकते हैं। आईएएमएफएक्स द्वारा प्रस्तावित अधिकतम लीवरेज दर 1, 500 तक पहुंचने वाले उच्चतर हैं। फिर भी, अधिकांश दलालों एफएक्स पसंद सहित 1: 200 ndash 1: 500 की श्रेणी में लाभ उठाने की पेशकश करते हैं। कुछ भी उच्चतर लाभ उठाने के स्तर प्रदान करते हैं। बहरहाल, हम व्यापारियों को सलाह देते हैं कि उच्चतर लाभ उठाने के स्तरों के साथ काम करते समय सावधान रहें, क्योंकि उनमें अधिक जोखिम होता है। ट्रेडिंग प्लेटफार्म IamFX सबसे लोकप्रिय विदेशी मुद्रा व्यापार मंच - मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) का समर्थन करता है। मेटाकॉट्स द्वारा विकसित इस दलाल के साथ, यह डेस्कटॉप और मोबाइल संस्करणों के रूप में उपलब्ध है। IamFXrsquos MT4 बड़ा करने के लिए क्लिक करें । एमटी 4 उपयोग में आसानी और कई कार्यशीलता प्रदान करता है मंच तकनीकी विश्लेषण संकेतकों, व्यापक बैक-टेस्टिंग वातावरण, उन्नत चार्टिंग टूल और विस्तृत सलाहकार (ईए) की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्रदान करता है, जिससे ग्राहकों को ट्रेडों का पूरी तरह से स्वचालितकरण करने की इजाजत मिलती है। VPS होस्टिंग भी उपलब्ध है - व्यापारियों को अपने व्यापारिक मंच (और ईए) को दूर से होस्ट करने में सक्षम बनाने के लिए उपलब्ध है इसके अलावा, आईएएमएफएक्स ने अपने ऑटोट्रेट प्लेटफार्म - एक खाता मिररिंग (व्यापार प्रतिलिपि) सेवा देने के लिए मायफ़क्सबुक से भागीदारी की है। यह सेवा आपको अपने आईएएमएफएक्स मेटाट्रेडर 4 खाते में सीधे मायफ़्कबुक पर सिस्टम की ट्रेडों की प्रतिलिपि करने की अनुमति देती है। ऑटोट्रेड के साथ कोई वॉल्यूम आधारित फीस नहीं है, न ही किसी भी जटिल सॉफ़्टवेयर को स्थापित करने की आवश्यकता है। प्रीमियम खाते धारकों को 500 स्वागत बोनस दिए जाते हैं, यदि वे कम से कम 1000 जमा करते हैं। बोनस को वापस लेने के लिए, ग्राहक को अपने ट्रेडिंग अकाउंट में बोनस जमा करने के 3 महीनों के भीतर कम से कम 90 मानक गोल मोड़ का व्यापार करना चाहिए। ब्लैक मैम्बा खाता धारक, दूसरी तरफ, 100 से अधिक जमा मिलान बोनस तक लाभ हो सकता है। बोनस को वापस लेने के लिए, बोनस जमा करने के 9 महीनों के भीतर वे एक विशिष्ट मानक मानक बारी बारी से कारोबार करते हैं। भुगतान के तरीके आईएएमएफएक्स अपने ग्राहकों को निम्नलिखित भुगतान विधियों का ऑफर करता है: क्रेडिट डेबिट कार्ड, बैंक वायर ट्रांसफर, चीन यूनियन पे, स्केरिल, नेटेलर और वेबएमनी। दो (2) व्यावसायिक दिनों के भीतर निकासी अनुरोधों को संसाधित किया जाता है ध्यान रखें कि वायर ट्रांसफर के माध्यम से निकासी के लिए 24 मुद्रा या अन्य मुद्रा के बराबर होगा। निष्कर्ष आईएएमएफएक्स एक पनामा आधारित शुद्ध एसटीपी ब्रोकर है जो एमटी 4 प्लेटफॉर्म का समर्थन करता है। हालांकि यह दलाल अपतटीय पंजीकृत है, यह 8 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा उद्योग में है और समग्र अच्छी प्रतिष्ठा है संक्षेप में, IamFX के पेशेवरों और विपक्ष: IamFX समीक्षा के लिए ट्रेडर्स की समीक्षा समीक्षा जोड़ें नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर के जोखिम होते हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में संलग्न हों, कृपया अपने विनिर्देशों से परिचित हों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों को जानें। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है हम इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करते हैं। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक छवियां और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment