Friday 29 December 2017

लाभ - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


विदेशी मुद्रा की समीक्षा विदेशी मुद्रा 1 9। 1 के बाद से व्यापार में एक वित्तीय सेवा कंपनी है, जो कि कैपिटल होल्डिंग्स, इंक। द्वारा संचालित एक मुद्रा व्यापार वेबसाइट है। जीएन कैपिटल द न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज (एनवाईएसई: जीसीएपी) में सूचीबद्ध है। विदेशी मुद्रा को यूके में वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा विनियमित किया जाता है और यह दुनिया में पांच अन्य न्यायालयों में नियंत्रित होता है: कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी), राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) और यूएस में प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी)। जापान में वित्तीय सेवा एजेंसी (एफएसए), ऑस्ट्रेलिया में एचके, ऑस्ट्रेलियाई सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन (एएसआईसी) में सिक्योरिटीज और फ्यूचर्स कमीशन (एसएफसी) और कनाडा के निवेश उद्योग नियामक संगठन (आईआईआरसी)। विदेशी मुद्रा ने 2014 और 2015 के लिए एफएक्स स्ट्रीट द्वारा सर्वश्रेष्ठ शोध और विश्लेषण के लिए पुरस्कार जीता है। विदेशी मुद्रा में, व्यापारी एक मानक ट्रेडिंग खाते और प्रीमियम खाते के बीच चुन सकते हैं एक मानक खाते के लिए आवश्यक न्यूनतम प्रारंभिक जमा 250 है। हालांकि, व्यापारियों को 3000 से अधिक जमा करने के लिए व्यापार योग्य उपकरणों की पूरी श्रृंखला तक पहुंचने के लिए सिफारिश की जाती है। प्रीमियम खाते को 25,000 खोलने की आवश्यकता है प्रीमियम खाते धारकों को भी अपने सभी व्यापारिक जरूरतों के साथ मदद करने के लिए एक lsquoRelationship Managerrsquo के साथ काम करना चाहिए। विदेशी मुद्रा की समीक्षा के समय, व्यापारियों को प्रमुख मुद्राओं पर 15 कम कीमत और खाता शेष पर 2 ब्याज प्राप्त करने में सक्षम थे। सभी स्तरों के व्यापारियों के लिए एक जोखिम मुक्त 50,000 डेमो खाता भी है। विदेशी मुद्रा नेविगेट करने के लिए सबसे आसान वेबसाइटों में से एक है यह अच्छी तरह से टैब्ड है और सभी सुविधाओं की पेशकश की जा रही उत्पादों और सेवाओं का स्पष्ट विवरण प्रदान करते हैं। 10 वैश्विक सूचकांकों और वस्तुओं में CFDrsquos के 45 से अधिक मुद्रा जोड़े का एक विकल्प है और ब्रोकर ने इक्विटी, बॉन्ड और दरें की सूची अभी जोड़ दी है व्यापारी 3200 से अधिक बाजारों में सीएफडी, स्पॉट फॉरेक्स और बायनेरिज़ में विकल्प भी व्यापार कर सकते हैं। इन्हें जीएफटी के माध्यम से पेश किया जाता है जो अब विदेशी मुद्रा का हिस्सा है। जीएफटी ब्रिटेन में आधारित है और ऑनलाइन व्यापार में एक वैश्विक नेता है। विदेशी मुद्रा में शिक्षण केंद्र विभिन्न शैक्षणिक सामग्री की एक किस्म प्रदान करता है स्व-अध्ययन के लिए, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सीखने के लिए व्यापारियों को अपनी गति से अध्ययन करने की सुविधा मिलती है और इसमें पाइप्स, मार्जिन, तकनीकी विश्लेषण amp उपकरणों, चार्टिंग और अधिक सहित सब कुछ शामिल है। पाठ्यक्रम के साथ, व्यापारियों को वर्चुअल फंड में 50,000 के साथ एक डेमो ट्रेडिंग खाता प्राप्त होता है, इसलिए वे एक लाइव ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर शामिल पाठों को लागू कर सकते हैं। उनके इंटरैक्टिव पाठ्यक्रम में, व्यापारियों इंटरैक्टिव टूल और वीडियो के लाभ से ऑनलाइन अध्ययन कर सकते हैं जो चार्ट पैटर्न को समझने, बाज़ार चलने की घटनाओं को समझने और जोखिम को प्रबंधित करने के तरीके के बारे में बताते हैं। इस कोर्स में आभासी फंड में 50,000 के डेमो ट्रेडिंग अकाउंट के साथ-साथ वर्कबुक और क्विज़ भी शामिल हैं जो बाद के उपयोग के लिए मुद्रित किए जा सकते हैं। शुरुआती और अन्य लोगों के लिए और अधिक उन्नत व्यापारियों के लिए तकनीकी विश्लेषण वाले वीडियो की एक श्रृंखला है। विभिन्न प्लेटफार्मों के काम के बारे में गहराई से समझने के लिए, विदेशी मुद्रा ट्रॉपर प्रो और मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्मों पर निर्देशात्मक वीडियो हैं। कई दिलचस्प ऑनलाइन वेबिनार भी हैं जो सभी विदेशी मुद्रा ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। पूर्व पंजीकरण आवश्यक है जब बाजार विश्लेषण की बात आती है, तो विदेशी मुद्रा अच्छी तरह से आपूर्ति की जाती है। वे लाइव दैनिक बाजार अपडेट, शीर्ष वित्तीय कार्यक्रमों पर साप्ताहिक अंतर्दृष्टि, तिमाही दृष्टिकोण और अन्य विशेष रिपोर्ट प्रस्तुत करते हैं। पिवट बिंदु अनुभाग में, विदेशी मुद्रा दैनिक, साप्ताहिक और मासिक समर्थन और प्रतिरोध स्तरों को सूचीबद्ध करता है ताकि व्यापारियों को उनके धुरी बिंदु निर्धारित कर सकें। धुरी बिंदुओं का उपयोग व्यापारियों द्वारा एक अनुमानित सूचक के रूप में किया जाता है और तकनीकी महत्त्व के स्तर को निरूपित करने के लिए किया जाता है। समर्थन और प्रतिरोध या फिबोनाची जैसे अन्य तकनीकी संकेतकों के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किए जाने पर, धुरी अंक एक प्रभावी व्यापारिक उपकरण हो सकते हैं। तकनीकी दृष्टिकोण तकनीकी क्षेत्रों में पोस्ट किए जाते हैं और वित्तीय शब्दों की एक पूर्ण वर्णमालाकृत शब्दावली प्रदान की जाती है। मुझे आश्चर्य है कि यह समीक्षा करते समय कोई बोनस या पदोन्नति नहीं हुई थी। यह विदेशी मुद्रा उद्योग में असामान्य है जहां बोनस और प्रोन्नति नए व्यापारिक ग्राहकों को आकर्षित करने का एक निश्चित तरीका है। शायद वे प्रमुख मुद्राओं पर 15 कम कीमतों पर विचार करते हैं और प्रीमियम खाता शेष पर 2 ब्याज प्रोन्नति के लिए होते हैं लेकिन यह प्रतिद्वंद्वियों द्वारा प्रदत्त बोनस और प्रोन्नति जैसी कुछ नहीं है ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा में कई दिलचस्प व्यापारिक उपकरण हैं परंपरागत एक उपकरण है जिसका इस्तेमाल सभी अनुभव स्तरों के व्यापारियों द्वारा किया जा सकता है। परंपरागत सभी आराम के स्तरों को पूरा करने के लिए अनुकूलित ऐप का उपयोग करने के लिए आसान के एक चयन के साथ पूर्व पैक किया जाता है। व्यापारियों को अपनी व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने के लिए मंच को अनुकूलित करने के लिए पूर्ण लचीलापन है ईएसआईएनएलएल द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापारियों को 40 से अधिक अनुकूलन संकेतकों तक पहुंच प्रदान करता है और गैन लाइन, डोनचियान चैनल, फिबोनैचि सर्किल और अधिक और ट्रेडर्स सहित ड्राइंग टूल ग्लोबल ट्रेजरी इनफॉर्मेशन सर्विसेज इंक। (जीटीआईएस) दर से 275 से अधिक योगदानकर्ताओं की एक समग्र स्ट्रीम बाजार की कार्रवाई की समग्र तस्वीर प्राप्त करें या केवल विदेशी मुद्रा स्ट्रीमिंग डेटा को देखने के लिए नीचे ड्रिल करें। FOREXTraderPRO मंच के अलावा, विदेशी मुद्रा कई अन्य व्यापारिक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। एमटी 4 के साथ, व्यापारियों के पास कुल लॉट साइज लचीलेपन है, जिनमें सूक्ष्म लॉट्स, आईफोन एंड्रॉपी एंड्रॉइड के लिए मोबाइल ट्रेडिंग और कस्टम ईएएस का उपयोग करके स्वचालित ट्रेडिंग शामिल है। हेजिंग की अनुमति है और कोई तृतीय पक्ष पुल या स्वत: समन्वयन नहीं है मेटाट्रेडर 4 मंच गुणवत्ता व्यापार निष्पादन, तंग फैलता है और निजी ग्राहक सेवा प्रदान करता है। व्यापारी 77 विदेशी मुद्रा और सीएफडी बाजारों का चयन कर सकते हैं और साथ ही स्ट्रीमिंग न्यूज, ट्रेडिंग सेंट्रल और घर के विश्लेषकों से व्यापक तकनीकी अनुसंधान तथा ऑटोचार्टिस्ट से पैटर्न मान्यता सॉफ़्टवेयर सहित अन्य एकीकृत सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। इस विदेशी मुद्रा की समीक्षा के समय, एक तीसरा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म, केवल विदेशी मुद्रा बाजार में डीलबुक पर दी गई प्लेटफॉर्म के लाइनअप में जोड़ा गया था। डीलबुक प्लेटफॉर्म जीएफटी ब्रांड के तहत पेश किया जाता है और व्यापारियों ने बड़ी मुद्राओं के रूप में कम से कम 1 पीआईपी और सीएफडी, स्पॉट एफएक्स, बायनेरिज़ और ऑप्शंस के रूप में 3,200 से अधिक बाजारों के फैलाव के साथ 120 मुद्रा जोड़े से चुन सकते हैं। उन्नत चार्टिंग विदेशी मुद्रा डीलबुक प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध है और यह एंडोडा, आईओएस और किंडल फायर के लिए पुरस्कार विजेता ऐप के साथ डाउनलोड, वेब और मोबाइल के रूप में उपलब्ध है। उन्नत चार्टिंग व्यापारियों को अपनी स्थिति की निगरानी करने और प्रवृत्तियों का मूल्यांकन करने और पूर्वानुमान बाजार एक ही स्थान पर सभी को स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। डीलबुक सॉफ्टवेयर आसान-से-पढ़ने वाले चार्ट प्रदान करता है, एक नि: शुल्क संकेतक के बंडल के साथ-साथ अनुकूलन विकल्पों की विस्तृत चयन भी प्रदान करता है। जमाएं विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्रेडिट या डेबिट कार्ड, वायर ट्रांसफर द्वारा धनराशि स्वीकार करता है, जहां 30 का न्यूनतम लेनदेन होता है और 10,000 का अधिकतम लेनदेन होता है। सोफ़र्टबैंकिंग के माध्यम से निधि को भी वायर्ड किया जा सकता है ग्राहक सहायता ग्राहक सहायता ईमेल, टेलीफोन और लाइव चैट के माध्यम से 247 उपलब्ध है। मुझे यह देखकर प्रसन्न था कि चैट चैट टैब पर क्लिक करके और यह साइट खोलने पर तुरंत पॉप अप करता है। टेलीफ़ोन द्वारा व्यापारिक आदेश बाजार के समय के दौरान विदेशी मुद्रा यूके द्वारा स्वीकार किए जाते हैं। निष्कर्ष विदेशी मुद्रा में सभी ठिकानों को शामिल किया गया है उनकी वेबसाइट सुपर उत्तरदायी और उपयोगकर्ता के अनुकूल है और सभी विषयों को गहराई में शामिल किया गया है और स्पष्ट रूप से वर्णित किया गया है ताकि जानकारी व्यापार के सभी स्तरों के व्यापारियों द्वारा समझा जा सके। यह देखना अच्छा है कि एक बहुत उदार डेमो खाता है लेकिन मैं उन दोनों के ऊपर और उससे अधिक खातों का अधिक पसंद करना चाहता हूं जो पेशकश की जाती हैं। लाभ व्यापक शैक्षणिक सामग्री संपत्तियों का विस्तृत विकल्प डेमो खाता जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट के भीतर मौजूद जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी कोशिश करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। गेन कैपिटल की समीक्षा 201011 गेन कैपिटल समीक्षा मई 1, 2010 - 30 अप्रैल, 2011 लाभ कैपिटल में एक है महान कर्मचारी, और मेरे सॉफ्टवेयर को अपने प्लेटफार्म के लिए एपीआई के साथ जोड़ने में बेहद मददगार रहे। लेकिन उनका नवीनतम कानूनी परिवर्तन एनएफए से ज्यादा सख्त रहा है। लाभ कैपिटल किसी भी व्यक्ति से चाहते हैं जो एनएफए सदस्यता प्राप्त करने के लिए स्वयं से अधिक की ओर से व्यापार कर रहा है, जबकि एनएफए 400,000 से कम संपत्तियों और कम से कम 15 ग्राहकों के लिए छूट की अनुमति देता है। ओह ठीक है, यह अच्छा था जब तक यह चली गई। - अबे द्वारा समीक्षा, 8 दिसंबर, 2010. रेटिंग 810 रोलओवर बहुत महंगा है। ओंडा को बीमार स्विच ग्राहक सेवा खराब है, निष्पादन बेकार है। नि: शुल्क निनजा व्यापारी मंच की वजह से मैंने उनके साथ एक खाता खोला। अब यह अब और मुफ़्त नहीं है - माइक द्वारा समीक्षा, 18 अक्टूबर, 2010. रेटिंग 110 ने एक स्टॉप लॉस के साथ एक छोटा व्यापार रखा। बाजार नीचे की तरफ तोड़ चुका था और अचानक, मेरा स्टॉप लॉस शुरू हो गया था। मैंने व्यापार स्टेशन को बुलाया और स्पष्टीकरण यह था कि हम खरीद ऑर्डर निष्पादित करने का चुनाव कर सकते हैं यदि यह पीआईपी फैल के करीब है। सूचना उन्होंने कहा कि अगर यह करीब है यह पता चला है कि लाभ पूंजी चर फैलता है। आप लाभदायक नहीं हो सकते हैं यदि वे अपने विवेक पर ऐसा कर सकते हैं। कहने की ज़रूरत नहीं है, यह मेरा लाभ या व्यापार स्टेशन एफएक्स के साथ होगा। मैं विश्लेषण के लिए मंच का उपयोग करेगा, लेकिन फिर से इसका व्यापार करने के लिए इसका उपयोग नहीं करेगा। - एफएमसी, 11 जून, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 लाभ कैपिटल विदेशी मुद्रा सबसे बुरा दलाल हाथ है, मैंने कभी इसके साथ कारोबार किया है। समर्थन प्रतिनिधि वास्तविक प्रबंधकों की तुलना में अधिक तेज लग रहे हैं। मेरे पास एक खराब टिक पर एक सरल विवाद था और समर्थन प्रतिनिधि समझ गया और उचित श्रेय देना चाहता था, लेकिन प्रबंधक का नाम दिया गया जो सबसे बेवकूफ़ सबसे अक्षम व्यक्ति था, मैंने कभी भी एक क्रेडिट देने से मना कर दिया और वह बहुत अपमानजनक और अभिमानी था। मैं कम से कम अपेक्षा करता हूं कि असहमति के बावजूद सम्मान से बात की जाए। मैं एक कंपनी के अध्यक्ष हूं और यह अपमानजनक है कि यह कंपनी उस व्यक्ति की तरह उस व्यक्ति को भेंट करेगी जो उस व्यक्ति के साथ काम करता है जो अच्छी रकम का कारोबार कर रहे हैं। विशेष रूप से अधिकांश व्यापारियों का मानना ​​है कि वे अपने सभी या अधिकतर पैसा खो देते हैं क्योंकि वे पेशेवर व्यापारिक नहीं हैं। मैं उस कंपनी पर दोबारा व्यापार नहीं करूंगा। इसके अलावा, अगर उस कंपनी को पता था कि अच्छा क्या था, तो वह अपमानजनक गुंडा से छुटकारा पायेगा। - रिक, 20 मई, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 200910 गेन कैपिटल समीक्षा मई 1, 200 9 - 30 अप्रैल, 2010 लाभ कैपिटल से दूर रहें। प्रसार का अर्थ कुछ भी नहीं है वे कीमतें कई पिप्स के साथ-साथ फैल जाती हैं, भले ही आपको बाहर निकल जाएंगी। मैं अपने पैसों को उनसे दूर ले जा रहा हूँ - जॉन गॉलट, 16 मार्च, 2010 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 बिल्कुल भयावह। ट्रेडस्टेशन की वजह से लाभ के साथ अटक गई। तुरंत खाता बंद कर रहा हूँ - किसी ने भी 6 जून 2009 को समीक्षा की। रेटिंग 110 मैंने इस ब्रोकर के बारे में कई समीक्षाएं पढ़ ली हैं और ये सभी सच हैं। मैं सोच रहा था कि मैं क्यों रोक रहा था, और फिर मैंने अपने प्लेटफॉर्म के साथ उनके मूल्य चार्ट को देखना शुरू कर दिया। मूल्य चार्ट में एक अलग कहानी दिखाई गई मेरी प्रविष्टियां कीमत के चार्ट में होंगी लेकिन कीमत के चार्ट में मेरा स्टॉप लॉस नहीं होगा। वे मुझे बताते थे कि मेरा स्टॉप लॉस थोड़े समय तक मारा गया था, इसके बाद भी मैंने अपने प्लेटफार्म से एक मूल्य चार्ट संलग्न किया था, यह मेरे प्रवेश के बाद मेरा स्टॉप लॉस नहीं मारा। हाल ही में, मैंने गैन कैपिटल और माईऑयल ब्रोकर के साथ एक ही व्यापार रखा था। मेरे गेन कैपिटल खाते के साथ ही कुछ ही देर बाद मुझे रोक दिया गया था, लेकिन मैं अपने दूसरे ब्रोकर के साथ उस व्यापार में अभी भी लाभ के साथ था। मूल्य चार्ट में यह दिखाया गया कि मेरा स्टॉप लॉस होने के करीब कभी नहीं आया। मैं इस दलाल से बचना चाहूंगा क्योंकि वे भयानक फांसी देंगे, जिससे आपको बहुत सारा पैसा मिलेगा। लाभ पूंजी की चेतावनी - छोटी टाइम41, 24 मई, 2009 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 110 200809 लाभ राजधानी समीक्षा 1 मई 2008 - 30 अप्रैल 2009 वे आपके पैसे चोरी। बिना मार के बंद हो जाते हैं स्केलिंग के बारे में भूल जाओ, आदेश सही दूर नहीं जाते हैं। कुछ समय पहले आपको व्यापार बंद करने में सक्षम होने से पहले 10 बार प्रयास करना पड़ता है। - के.सी. द्वारा समीक्षा, 30 अप्रैल, 2009. रेटिंग 110 दुनिया में सबसे खराब विदेशी मुद्रा दलाल। अगर आप उनके माध्यम से किसी अन्य ब्रोकर पर स्पष्ट करते हैं, तो आपके सभी आदेश चार्ट्स उनके द्वारा देखे जा सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपके ऑर्डर भी निकाले जा सकते हैं। डेटा बहुत अविश्वसनीय और अंतराल है कई बार मैं बिडस्क पर ऑर्डर करूँगा और कभी भी भरेगा या मेरा ऑर्डर नहीं दिखाएगा। निष्पादन बहुत धीमा है उनका उपयोग न करें - केन द्वारा समीक्षा, 9 अप्रैल, 2009। रेटिंग 110 आप जिन चीज़ों के बारे में सुनते हैं, वे सभी सही हैं। जब मैंने एक ट्रेडस्टेशन अकाउंट खोला तो मैं उनके साथ अटक गया। प्लेटफार्म और स्वचालन को प्यार करें लेकिन उन्हें दलालों को बदलने की जरूरत है वे आपको रोक देंगे क्योंकि वे कर सकते हैं। तथ्य यह है कि कीमत पर कारोबार कभी नहीं होता है। मेरे पास एफएक्ससीएम में एक खाता भी है और मैं उनका इस्तेमाल भी कर रहा हूं और जांच कर रहा हूं कि क्या मेरा स्टॉप हिट हो गया होता और बिना असफल होने पर कभी भी मेरा स्टॉप नहीं होता था। झटके भयानक है। इससे कोई शिकायत नहीं है - JustDont DoIt, 11 फरवरी, 2009 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 सबसे बुरा दलाल कभी बुरा भरता है, खासकर जब बाहर निकलने पर। वे अपने ग्राहकों का शिकार बंद कर देते हैं इसे प्राप्त करें, आप उन सटीक वर्ष के अंत विवरण को भी प्राप्त नहीं कर सकते हैं, जिनके लिए उन्होंने आरोप लगाया था। बहुत बुरा है, मुझे वास्तव में अपने सिस्टम के विकास के लिए परंपराएं पसंद हैं, लेकिन लाभ के कारण अब उन्हें प्रयोग नहीं करना चाहिए। अब मुझे अपने सिस्टम का उपयोग करने के लिए एक अन्य प्लेटफॉर्म सिंटैक्स सीखना होगा। - ट्रम्प द्वारा समीक्षा, 2 जनवरी, 2009. रेटिंग 110 संस्थागत व्यापारियों के लिए भयानक, भयानक ग्राहक सहायता सभी स्तरों पर अनुभव की अक्षमता का स्तर अकल्पनीय है मैं सचमुच यकीन नहीं करता कि यह कंपनी व्यवसाय में कैसे रहती है। हर कीमत पर दूर रहें हम एक डेमो अकाउंट के साथ अपने ग्राहकों और स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम को बहुत कम कनेक्ट नहीं करते थे। - माइकल द्वारा समीक्षा, 4 जुलाई 2008. रेटिंग 110 200708 लाभ राजधानी समीक्षा 1 मई 2007 - 30 अप्रैल, 2008 बीन ट्रेडिंग 2005 के बाद से रह गई। उच्च लाभ अल्पकालिक व्यापार के लिए बढ़िया है। अनुगामी स्टॉप भी अच्छे हैं I लाभ की रणनीति मैं इसके लिए उपयोग की जाने वाली रणनीति के लिए महान है - ओसीरिस, 15 मार्च, 2008 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 1010 केवल उन लोगों के साथ फंस गया था क्योंकि मेरे पास एक परंपरागत खाता था। मैंने उनके साथ अपना खाता खो दिया है। सबसे पहले मैंने सोचा था कि यह केवल मुझे ही था जो अब भी मुझे विश्वास है कि वे भी ऐसा करने में मेरी मदद की। सिर्फ एक उदाहरण एक दिन मैं लघु AUDJPY जोड़ी थी। दूसरी पोजीशन में मेरी पोजीशन के बारे में 9 0 पिप्स के बावजूद फिर एक मिनट में वह वापस आ गया, जहां वह था। वो क्या है। एक और क्रेडिट है जो उनके पास जाता है SLIPPAGE विदेशी मुद्रा बाजार इस तरह से काम नहीं करता है मैंने स्टॉप के बिना पेंडिंटाग शुरू किया और संभवतः यही वजह है कि मैंने अपने सारे खाते खो दिया है किसी और को ढूंढो। मैं अपने खाते को परंपरागत रूप से बंद करने जा रहा हूं और न ही नए साल में प्रवेश करना चाहता हूं और इन लॉसर्स के साथ शुरू करना चाहता हूं। मैं टीएस आसान भाषा के साथ आसपास टिंकर पसंद आया लेकिन हो सकता है कि इसके लायक नहीं है। यह केवल आपके पूंजी और नुकसान में ही है जो कि नाम का लाभ है। लॉजर :( - डेविड, 1 जनवरी, 2008 द्वारा समीक्षा। रेटिंग 110 आईएम ने हाल में जो लाभ के साथ अपनी उंगलियों को जला दिया - पसंद से नहीं बल्कि मैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को आईबी से परंपरागत करने के लिए इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा था। सबसे खराब व्यापारी Ive कभी देखा है - सबसे खराब पिस्सू बाजार विक्रेताओं की तुलना में खराब। Im कोई नौसिखिया नहीं, लेकिन इस साइट पर समीक्षाओं को पढ़ने से पहले मुझे कूदने से पहले पढ़ने के लिए एक मौका नहीं मिला क्योंकि मुझे परंपरागतता के साथ सबसे अच्छी उम्मीद थी और उन्हें उम्मीद थी कि लाभ जैसे सस्ते दलाल का चयन न करें। मैंने सभी पक्षों का समय बीत चुका है और वे हमेशा आपको 30 पिप्स औसत से दोनों पक्षों के साथ धोखा देते हैं। मेरा सुझाव है कि हम परंपरागत उपयोगकर्ताओं को लाभ से बहिष्कार करते हैं जब तक कि वे किसी को अच्छे से फायदा नहीं देते। हम किसी भी क्लास-एक्शन की कोशिश कर सकते हैं - सैमड द्वारा 27 दिसंबर, 2007 को समीक्षित। रेटिंग 110 सबसे खराब विदेशी मुद्रा दलाल मैंने कभी इस्तेमाल किया है। विदेशी मुद्रा फोनी। वे शिकार को लगातार बंद कर देते हैं और आपको मिनटों के बारे में बताएंगे कि वे क्या कर सकते हैं सुरक्षित रूप से अपना धन और राइन लें अपने नकदी रजिस्टर जी सबसे बुरी ग्राहक सेवा कल्पनीय वायर ट्रांसफर पोस्ट करने के लिए उन्हें 3 दिन ले जाएं। अन्य सभी ब्रोकर घंटे के भीतर वायर ट्रांसफ़र पोस्ट करते हैं। धनराशि प्राप्त करना भी धीमा है क्यों व्यापार स्टेशन (सब कुछ टीएस सख्ती प्रथम श्रेणी है) लाभ के माध्यम से अपने विदेशी मुद्रा व्यापार चलाता समझ से बाहर है। एक ट्रेडस्टेशन उपयोगकर्ता के रूप में मैं इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि वे बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए स्विच न करें। लाभ पूंजी सबसे बुरी से सबसे बुरी खराब है। उनसे दूर रहें कोई अन्य विकल्प बेहतर होगा - forextradewatch, 11 नवंबर, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 110 Ive 2 से अधिक वर्षों के लिए लाभ कैपिटल (विदेशी मुद्रा) के साथ कारोबार किया। किसी न किसी शुरुआत के बाद, मैं उनके साथ बहुत प्रसन्न हुआ। सबसे ज़्यादा सकारात्मक: तंग और सुसंगत फैलाव, बहुत जल्दी क्रम न्यूनतम कम से कम समय के साथ भर जाता है, नए और उत्कृष्ट उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस (हालांकि मैं ज्यादातर उनके मुफ्त एपीआई का उपयोग करता है)। नकारात्मक: अवकाश हफ्तों के दौरान ब्याज रोलओवर के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करना कठिन होता है और निकासी अक्सर विलंबित हो जाती हैं (लेकिन अंत में)। ग्राहक समर्थन मिश्रित है, लेकिन कुल मिलाकर स्वीकार्य है। मुझे वाकई बहुत खुशी हुई जब उन्होंने वास्तव में मुझे अपने एपीआई डेटा में आने वाले बदलाव की चेतावनी देने के लिए बुलाया। - एमपी, 7 जून, 2007 द्वारा समीक्षित। रेटिंग 910 200607 गेन कैपिटल समीक्षा दूर रहें। Slippage नृशंस है। - लीना द्वारा समीक्षा, 2 9 जनवरी, 2007. रेटिंग 110 हैलो दोस्तों FRAUDEX की दुनिया में आपका स्वागत है, जो कि कम से कम आपको कैसा महसूस होगा जब आप लाभ राजधानी के साथ रहे हैं ट्रिपेस्टेशन फ़ॉरेक्स ब्रोकर के समान - सावधान। आपके पास एक स्थिति है, खबर होती है, आप बाहर निकलते हैं और उनका दावा है कि आप तेज़ी से निकल गए हैं। कारण वे एक स्टॉप के बाद जाते हैं जो अब भी नहीं है - उर्फ ​​शिकार शिकार करना बंद करो - और हर बार जब आप मुनाफे से बाहर निकलते हैं, तो वे आपको इसी तरह के बहाने के साथ मिलेंगे। पूरी तरह से असंबद्ध मैं इतनी व्यस्त और घृणास्पद हूं कि मैं ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा को छोड़ने का मन मानता हूं। मेरा प्रश्न अब है चूंकि ग्राहकों की दुर्व्यवहार इन विदेशी मुद्रा दलालों में इतनी व्यापक फैली हुई है, जब नरक सरकार के कदम और इन अपराधियों को विनियमित करेंगे। कारण है कि वे क्या कर रहे हैं उनके ग्राहकों के खिलाफ उनके व्यापार और कोई भी इसके बारे में कुछ नहीं कर रहा है। तो सरकार के रूप में लंबे समय तक जारी रहेंगे (एस) इसके बारे में एक बात मत करो। दूर रहो, कैवेट एम्पर आपको सबसे अधिक नुकसान होगा यदि आपके सारे पैसे बहुत पसंद नहीं हैं - यदि आप मुझे विश्वास नहीं करते हैं तो अन्य विदेशी मुद्रा श्रेणी की वेबसाइटों को अच्छी तरह से जांचें - दुर्भाग्य से 24 दिसंबर, 2006 को समीक्षा की गई। रेटिंग 110 भयानक एक 10 फुट पोल के साथ इसे छू नहीं होगा - मैकगो 99 99, दिसंबर 12, 2006 द्वारा समीक्षा की गई। रेटिंग 110 स्लिपीज जा रहा है जो बाहर निकल जा रहा है, आप कर सकते हैं सबसे महंगे ट्रेडों फैला है। यह दलाल उनके लाभ के बारे में है - स्पॉटलैंडर द्वारा समीक्षा, 27 नवंबर, 2006. रेटिंग 210 एफएक्स में पहला अनुभव उनके साथ था। बिल्कुल भयंकर प्लेटफार्म डेस्क दलालों के निपटने में, किसी भी बदतर पाने के लिए मुश्किल है, केवल एसीएम उनके साथ बैरल के नीचे स्थित है। उनकी रोलओवर नीतियां रॉयली चूसें और उनके पास डीलिंग डेस्क ब्रोकर के सभी नुकसान हैं जिनमें से कोई लाभ नहीं है। - रुफस, 21 नवंबर, 2006 को समीक्षा। रेटिंग 210 नौसिखिए व्यापारी के लिए बहुत जानकारीपूर्ण प्लेटफॉर्म। मैंने मुश्किल तरीके से पता चला कि वे नौसिखिए निवेशक को क्यों लक्षित कर रहे हैं। ये लोग आपके खिलाफ व्यापार करने के लिए एक नया अर्थ देते हैं वे वास्तव में समय पर वापस जाएंगे और पहले की कीमत पर एक स्थिति को बंद कर देंगे यदि बाजार अपने पक्ष में आगे बढ़ना शुरू कर रहा है पैसा बनाने के लिए कोई रास्ता नहीं है, जब उनके व्यापारिक डेस्क में आपकी आँखों के बीच अपने क्रॉसहेयर होते हैं, जब भी आपके पास व्यापार होता है। दूर रहो। - 23 अक्टूबर 2006 को प्राप्त करने के लिए कोई रास्ता नहीं द्वारा समीक्षा किया गया। रेटिंग 310 उन लोगों के साथ अटक गया क्योंकि मैं परंपरावाद का उपयोग भी करता हूं, यकीन है कि वे एक बेहतर दलाल के लिए आगे बढ़ते हैं।

No comments:

Post a Comment