Monday 11 December 2017

ओज़फ़ेक्स कार्ड दर


OzForex Travel Card की समीक्षा - ख़बरदार चीर दर - ऑस्ट्रेलिया फोरम OzForex Travel Card Review - ख़बरदार चीजों को बंद करें मैं शीघ्र ही एक विदेशी यात्रा ले रहा हूं और मैंने एक ओजफ़ेक्स ट्रैवल प्री-पेड मास्टर कार्ड के लिए आवेदन किया। वेबसाइट का दावा है कि उनकी दरें उत्कृष्ट हैं और रूपांतरण दरों की जांच के लिए एक अनुभाग भी है कार्ड के लिए आवेदन करने से पहले मैंने अपनी विदेशी मुद्रा दरों की जांच की और मुझे यह बहुत अच्छा लगता है। यह उनके मुख पृष्ठ पर किया गया था, एक मुद्रा जिसे मुद्रा कनवर्टर कहते हैं। इसलिए मैंने ओजफ़ेन्क्स ट्रैवल प्री-पेड मास्टर कार्ड के लिए आवेदन किया। डाक मेल से आने के लिए 7 व्यावसायिक दिन लग गए मैंने कार्ड को लगभग 1600 एयू डॉलर सौंप दिया ताकि मैं उस यात्रा को मेरी यात्रा के लिए यू.एस. डॉलर में परिवर्तित कर सकूं। 27 अप्रैल, 2012 को जब मैंने अपनी वेबसाइट में ऑस्ट्रेलियाई डॉलर से अमरीकी डालर में बदलने के लिए लॉग इन किया था, तो मुझे दरअसल ग्राहकों की भलाई के लिए उनकी वेबसाइट पर दिखाए गए दरों में अंतर देखने के लिए हैरान हो गए थे और ये भी कि वे वास्तव में धन के हस्तांतरण के बाद प्रदान किए गए दर प्री-पेड क्रेडिट कार्ड 27 अप्रैल 2012 को 1500 एयूडी के लिए अमेरिकी डॉलर में परिवर्तित होने की दर 1554.2 9 थी। मेरे द्वारा प्री-पेड क्रेडिट कार्ड के लिए धन हस्तांतरित करने के बाद मुझे जो दरें मिलती थी वह यूएस डॉलर 14 9 4.41 थी, 60.88 का अंतर (यह कैसे पागल है)। वेबसाइट पर कहीं नहीं है जो बताता है कि प्री-पेड क्रेडिट कार्ड के लिए दिए गए विनिमय दरें उनकी वेबसाइट पर दिखाए गए दर से अलग हैं। इसके अलावा, आप केवल वास्तविक दरों का पता लगा सकते हैं जब आप पैसे प्री प्रीपेड क्रेडिट कार्ड पर ले जाते हैं और जब आप उसे विदेशी मुद्रा में परिवर्तित करना चाहते हैं अगर उन्होंने वेबसाइट पर एक अनुभाग प्रदान किया था, तो कहा गया है कि प्री-पेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड के लिए मुद्रा रूपांतरण दरें तो मैं इस कार्ड के लिए आवेदन नहीं कर पाता। तो यात्रियों को सावधान रहना आपके पैसे खोने के अलावा, आप इस कार्ड से कुछ नहीं प्राप्त कर रहे हैं जब आप वेबसाइट पर ग़लत विनिमय दर दिखाकर ग्राहकों को लुभाने लगते हैं, तो मैं यही बेईमान व्यापार के रूप में कॉल करता हूं। विदेशी यात्रा करते समय गोल्डन सबक ने अपने सामान्य क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना सीख लिया पूर्व-भुगतान क्रेडिट कार्ड के साथ अपना समय बर्बाद न करें, खासकर ओजफ़ेक्स यात्रा प्री-पेड मास्टर कार्ड के साथ। पैसे खोने के अलावा, मुझे कुछ नहीं मिला। Ozforex वेब साइट से अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें: quot: हमारे मुद्रा मुद्रा कनवर्टर में दिखाए गए मध्य बाजार की दर न तो उद्धृत दर और न ही क्वाटेलक्वाट दरें हैं वैश्विक मुद्रा बाजारों में बड़े-मूल्य वाले लेन-देन की खरीद और बिक्री दरों के बीच मध्य-बाजार दर मध्य बिंदु से ली गई है। ओज़ेक्सएक्स से प्राप्त होने वाली खरीद या बिक्री दर मध्य बाजार दर के करीब होगी, लेकिन हमारे हाशिये को शामिल किया जाएगा जो आपके हस्तांतरण के आकार को दर्शाता है OzForex दर या मुद्रा गणना की सटीकता की गारंटी नहीं देता है। कृपया उपयोग की शर्तों को पढ़िए, इसलिए मुझे लगता है कि ट्रैवल कार्ड के लिए आवेदन करना अभी तक एक चेतावनी का एक और मामला है अनुपयुक्त सामग्री की रिपोर्ट करें वेबसाइट पर, वे उद्धृत दर 1.036 थी। यह मध्यरात्र है आप उस दर से किसी से भी नहीं जा सकते हैं यदि आप 1 में से एक के भीतर आ सकते हैं तो आप एक उपभोक्ता के रूप में बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं, और आपके औसत क्रेडिट कार्ड (वेस्टपैक कहते हैं) पर आपको 2.5 से 3 तक मिलता है। ऐसा लगता है कि आप प्रीपेड कार्ड के साथ मध्यरात्रि से लगभग 3.7 मिल चुके हैं। यह पोस्ट-पेड कार्ड के रूप में अच्छा नहीं है, लेकिन I39d कहते हैं कि यह अन्य प्रीपेड ट्रैवल कार्ड के मुकाबले खराब है। अगर आप एक विनिमय दर में लॉक करना चाहते हैं, तो मैं इन प्रीपेड कार्ड के लिए देख सकता हूं कि एकमात्र लाभ है I एक कार्ड जैसे 28 डिग्री आपको बेहतर दर (मास्टरकार्ड ग्लोबल रेट) देगा, लेकिन अगर अगले हफ्ते (हमेशा संभव) से एयूडी 2 बूँदें तो आप प्रीपेड कार्ड पाने में बेहतर होंगे। यह जोखिम बनाम सुविधा बनाम लागत व्यापार के सभी हिस्से का है आपको इन चीजों को अपनी आंखें खोलने की ज़रूरत है वास्तविक मुद्दा यह है कि आप वास्तविक विनिमय दर का पता लगा सकते हैं अन्य क्रेडिट कार्ड के साथ भी एक मुद्दा है। अगर आप एक मास्टरकार्ड का उपयोग करते हैं, तो आप भुगतान करने के 48 घंटों के बाद वे अपनी वेबसाइट पर उन दर का उपयोग कर सकते हैं। अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें मैं आमतौर पर सभी विदेशी यात्राओं के लिए अपना सामान्य क्रेडिट कार्ड का उपयोग करता हूं। यह पहली बार था कि मैं प्रीपेड क्रेडिट कार्ड (बड़ी गलती) के लिए गया था। यहां तक ​​कि सामान्य क्रेडिट कार्ड के साथ 3 चार्ज भी, जो कि मेरे बैंक के आरोपों के कारण मुझे अभी भी विनिमय दर अच्छी लगती है I अगर यह मामला था, तो मैं travellex. au से यूएस डॉलर में कैश खरीदा होता था जो 1507.44 एयू डॉलर के लिए 1510 यूएस डॉलर प्रदान करता है। समय और धन का एक पूर्ण बेकार अनुचित सामग्री की रिपोर्ट वैसे भी, हमें यहाँ स्पष्ट होना चाहिए। एयू बाजार में प्रीपेड क्वाल्ट्रॉक्ड कांटाकार्ड कार्ड प्रीमियम उत्पाद हैं। वे आपको एक अतिरिक्त कार्ड, संबद्ध सुरक्षा और विनिमय दर में लॉक की आपूर्ति करते हैं। हालांकि, आपको क्रेडिट कार्ड प्रदान की गई दर नहीं मिलती है, और आपके पैसे वापस लेने, टॉप-अप करने, या अपने देश में अपने कार्ड का उपयोग करने या यहां तक ​​कि अप्रयुक्त कार्ड छोड़ने के लिए अक्सर अतिरिक्त शुल्क होते हैं। क्रेडिट कार्ड VISAMastercard आदि द्वारा लागू मानक विनिमय दर का उपयोग करते हैं (आमतौर पर मध्यरात्रि से लगभग 1), लेकिन जारी करने वाला संस्थान अक्सर उस के ऊपर शुल्क लेता है यह 0 से ऊपर की ओर भिन्न हो सकता है, लेकिन आमतौर पर लगभग 2 है। नकद विनिमय काफी जटिल फीस और कमीशन के प्रतिस्पर्धी बाजार में चल रही है। ओपेरा हाउस के बाहर या हवाई अड्डे पर छोटे लेनदेन के लिए मध्यस्थ से 25 तक का भुगतान करने की उम्मीद है, और विशेष छूट ऑपरेटरों में मध्य-मध्य से 1.5 रूपए के बराबर है। आपके मामले में आपने ओज़फ़ेन्क्स कार्ड पर एक यात्रा की थी, लेकिन आप जिस सूचना को उपलब्ध कराते हैं, वह निश्चित रूप से पेपरपेड ट्रैवल पैनक्वाट श्रेणी में किसी अन्य कार्ड के मुकाबले कुछ भी बदतर नहीं है, वास्तव में आप ने जो कहा है वह इससे बेहतर होगा। यह चुनें कि कौन से विधि आपके जोखिम, लागत और सुविधा प्रोफ़ाइल को पूरा करती है आपके मामले में, मैं एक क्रेडिट कार्ड की तलाश कर रहा हूं जो ओएस लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लेता है। अनुचित सामग्री की रिपोर्ट करें 7। Re: ओज़फ़ोर्ड ट्रैवल कार्ड की समीक्षा करें - सावधान आरप ऑफ दरें अप्रैल 27, 2012, 12:38 पूर्वाह्न -: - TripAdvisor स्टाफ से संदेश -: - यह पोस्ट ट्रिप एडवाइस समुदाय द्वारा अनुपयुक्त होने के लिए निर्धारित किया गया था और इसे हटा दिया गया है । TripAdvisor फ़ोरम पोस्टिंग दिशानिर्देशों की समीक्षा करने के लिए, कृपया इस लिंक का अनुसरण करें: tripadvisorpagesforums. postingguidelines. html हमारा स्टाफ उन पदों को भी हटा सकता है जो हमारे पोस्टिंग दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते, और हम किसी भी कारण से किसी भी पद को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। TripAdvisor यात्रा समुदाय का एक हिस्सा होने के लिए धन्यवाद पर हटाया गया। 1:07 am, 27 अप्रैल, 2012 यह ऑज़रेक्स टीम से सैंड्रा है। आईडी कुछ बिंदुओं को स्पष्ट करना चाहता है जो भ्रम पैदा करने लगते हैं। जैसा कि ऊपर बताया गया है कि मध्य बाजार दरों और ग्राहक दरों के बीच अंतर है मध्य बाजार की दर न तो उद्धृत दर और न ही क्वाट्सक्लॉट दरों हैं वे वैश्विक मुद्रा बाजारों में बड़े-मूल्य वाले लेन-देन की खरीद और बिक्री दरों के मध्य मध्य बिंदु से प्राप्त होते हैं। ओज़ेक्सएक्स से प्राप्त होने वाली खरीद या बिक्री दर मध्य बाजार दर के करीब होगी, लेकिन इसमें हमारे मार्जिन शामिल होंगे यह बाजार के विभिन्न प्रकारों और ग्राहकों की दरों को अलग-अलग प्रदर्शित करने के लिए उद्योग मानक है। हमारी वेबसाइट पर ट्रैवल कार्ड अनुभाग में आप एक ऐसा पृष्ठ पा सकते हैं जो हमारी ट्रैवल कार्ड विनिमय दर का खुलासा करती है और आवेदन से पहले पूर्ण दर पारदर्शिता प्रदान करती है। एक बार कार्ड को धन के साथ लोड किया गया है और आप अपनी पसंद की मुद्रा ऑनलाइन बदल रहे हैं, तो पहले दर आपको रूपांतरण दर तय करने से पहले सटीक दर और गारंटीकृत राशि को देखने के लिए दिखाई देती है। हमारे ट्रैवल कार्ड की कीमत के बारे में, हमने अपने प्रतिद्वंद्वियों के अनुरूप होने के लिए बाजार में खुद को स्थान दिया है। हमारे कार्ड की दरें थोक दर से 4 अधिक हैं (उदा।, जिसे आप समाचार पर या हमारे सामान्य मुद्रा कनवर्टर पर देखते हैं) प्रीपेड ट्रैवल कार्ड्स के लिए हमारे प्रतिद्वंद्वियों की दरों की तुलना में हमारी सबसे हालिया तुलना ने संकेत दिया है कि मुद्रा जोड़े के बहुमत पर थोड़ी कम हो सकती है। ट्रैवल कार्ड के उत्पादन, प्रसंस्करण और सुविधा में किए गए अतिरिक्त खर्चों के कारण हमारे ऑनलाइन हस्तांतरण व्यवसाय की तुलना में एक व्यापक मार्जिन लागू किया जाता है जिससे आपको विश्व स्तर पर इसका इस्तेमाल करने की अनुमति मिलती है। हमारा सुझाव है कि ग्राहकों को केवल ट्रैवल कार्ड विनिमय दर की तुलना न करें लेकिन यह भी विचार करें कि हम एक पुनः लोड शुल्क नहीं लेते हैं और केवल एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई प्रदाता हैं जो नहीं करता है। हमारी ट्रैवल कार्ड एटीएम शुल्क बहुत कम है और आप बीपी के जरिए यात्रा के दौरान 0 प्रभार के साथ पुनः लोड कर सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैवल कार्ड के लिए हमारे मूल्य निर्धारण को समझने में सहायता करता है। हम समझते हैं कि अन्य ट्रैवल मनी ऑप्शंस (कैश, क्रेडिट कार्ड आदि) की तुलना करते समय यह कठिन हो सकता है क्योंकि उनके पास सभी के अपने सकारात्मक और नकारात्मक होते हैं। कृपया हमें बताएं कि अगर कोई और चीज है जो अस्पष्ट है। अब तक स्मार्ट पैसों के स्थानांतरण के साथ आउटलुक में मेरे पास सकारात्मक टिप्पणियां नहीं हैं। मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment